रादौर में चोरी की 10 वारदातों को अंजाम देने वाला शातिर चोर चढ़ा पुलिस के हत्थे, नगदी व अन्य सामान बरामद

309
ख़बर सुने
🔔 वीडियो खबरें देखने के लिए 👉 यहां क्लिक करें 👈और हमारे चैनल को सब्सक्राइब व 🔔 का बटन दबा कर तुरंत पाए ताजा खबरों की अपडेट

स्पेशल सेल की टीम ने एक शातिर चोर किया गिरफ्तार। चोरी की 10 वारदातों का किया खुलासा

चोरी का सामान व नगदी बरामद

आरोपी को कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लिया

रादौर, 17 दिसंबर (कुलदीप सैनी) : पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि पुलिस अधीक्षक श्री मोहित हाण्डा ने जिला पुलिस को अपराध व अपराधियों पर नकेल कसने के सख्त निर्देश दिए हुए हैं। इन्हीं निर्देशों के तहत कार्यवाही करते हुए स्पेशल सेल की टीम ने एक ऐसे शातिर चोर को गिरफ्तार किया है, जिसने रादौर क्षेत्र में ही दस चोरी की वारदातों को अंजाम दिया। अब आरोपी को स्पेशल सेल की टीम ने गिरफ्तार किया है। आरोपी को कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लिया गया है। आरोपी से चोरी का सामान व नगदी बरामद कर ली गई है। आरोपी ने चोरी करने में मंदिर भी पीछे नहीं छोड़े।

                  सेल के इंचार्ज राजेश राणा ने बताया कि उनकी टीम को गुप्त सूचना मिली थी कि एक युवक चोरी की फिराक में त्रिकोणी मोड़ रादौर में घूम रहा है। इस सूचना के आधार पर  उप निरीक्षक सुखदेव सिंह, सुरेन्द्र, सुखविन्द्र, याकूब, विपिन, कुलदीप की टीम का गठन किया गया। टीम ने मौके पर जाकर वहां घूम रहे युवक को गिरफ्तार किया,जिसकी पहचान छोटा बांस निवासी बब्बू उर्फ गब्बर पुत्र सिकन्दर के नाम से हुई। आरोपी ने पूछताछ में चोरी के दस मामलों का खुलासा किया है। आरोपी को कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लिया गया है। इंचार्ज ने बताया कि आरोपी 18 अगस्त को ही जेल से बाहर आया और आते ही उसने रादौर में ही चोरी की वारदातों को अंजाम दिया। आरोपी पर पहले भी विभिन्न धाराओं में कईं मुकद्दमे दर्ज हैं, जो कोर्ट में विचाराधीन हैं। आरोपी सूने घरों को ही निशाना बनाता था और अकेला ही वारदातों को अंजाम देता था।  इंचार्ज राजेश राणा ने बताया कि 6 दिसंबर को श्री राम कालोनी निवासी दर्शन लाल अरोड़ा का घर बन्द था। वह दुकान पर थे। आरोपी उनके घर में घुस गया और वहां पर चोरी की वारदात को अंजाम दिया। इस दौरान उसका बेटा सक्षम अचानक घर पर आ गया और चोर ने उसे चाकू दिखाया और मारने की कौशिश की, जिसमें वह बाल-बाल बचा। चोर मौके से फरार हो गया। इसके अलावा 26 नवंबर को प्रेम कालोनी रादौर में सूने घर में चोरी की। 6 दिसंबर को श्री राम कालोनी रादौर में चोरी की। 9 दिसंबर को सिविल अस्पताल रादौर के नजदीक घर में चोरी की। 4 दिसंबर को अंबेडकर नगर रादौर में चोरी की। 24 नवंबर को नागरान मौहल्ला रादौर में चोरी की, 2 महीने पहले पंचमुखी मंदिर रादौर से डेढ लाख रूपये चोरी किए। एक माह पहले फिर अंबेडकर नगर में चोरी की। ढाई महीने पहले शास्त्री कालोनी व 22 नवंबर को वाल्मीकि बस्ती में चोरी की। आरोपी ने सूने घरों को ही निशाना बनाया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here