रादौर – राज्यस्तरीय कराटे प्रतियोगिता में छाए इंडियन पब्लिक स्कूल के छात्र 

43
ख़बर सुने
🔔 वीडियो खबरें देखने के लिए 👉 यहां क्लिक करें 👈और हमारे चैनल को सब्सक्राइब व 🔔 का बटन दबा कर तुरंत पाए ताजा खबरों की अपडेट

रादौर, 9 अगस्त (कुलदीप सैनी) : कुरुक्षेत्र में आयोजित हुई राज्य स्तरीय कराटे प्रतियोगिता में इंडियन पब्लिक सीनियर सैंकेडऱी स्कूल के 5 छात्रों ने 4 सिल्वर व 1 कांस्य पदक हासिल किया है। विजेता छात्रों को स्कूल पहुंचने पर प्रबंधन टीम की ओर से फूल माला पहनाकर व स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया और छात्रों व कोच रविंद्र कुमार को बधाई देते हुए उनके उज्जवल भविष्य की कामना की।
प्रबंधक ईश मेहता ने बताया कि कुरुक्षेत्र में राज्य स्तरीय कराटे प्रतियोगिता का आयोजन 5 से 7 अगस्त तक किया गया था। जिसमें उनके स्कूल के 8 छात्रों ने भाग लिया था। जिसमें से कक्षा प्रथम के छात्र अनमोल ने कुमीते व काता प्रतियोगिता में भाग लेकर दो सिल्वर मेडल हासिल किए। जबकि कक्षा दूसरी के छात्र घनव और हेमन ने काता प्रतियोगिता में सिल्वर मेडल हासिल किए। वहीं कक्षा तीसरी की छात्रा सीरत ने कांस्य पदक जीतकर स्कूल व क्षेत्र का नाम रोशन किया है। उन्होंने कहा कि स्कूल का प्रयास रहता है कि छात्र न केवल शिक्षा में रुचि ले बल्कि खेलों के क्षेत्र में भी अपनी प्रतिभा का समय समय पर प्रदर्शन करे। ताकि क्षेत्र व स्कूल का नाम खेलों के क्षेत्र में भी रोशन हो। इसके लिए छात्रों को प्रेरित किया जाता है। उन्होंने कहा कि आज खेलों का क्षेत्र भी छात्रों के उज्जवल भविष्य के लिए एक बेहतर माध्यम है। छात्र खेलों से न केवल प्रदेश स्तर पर बल्कि राष्ट्रीय व अन्तर्राष्ट्रीय स्तर पर भी क्षेत्र का नाम रोशन कर सकते है। इस अवसर पर स्कूल के स्टाफ सदस्य मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here