रादौर – लीकेज ठीक करने के लिए खोदे गए गड्ढे में गिरा बाइक सवार, घायल

40
ख़बर सुने
🔔 वीडियो खबरें देखने के लिए 👉 यहां क्लिक करें 👈और हमारे चैनल को सब्सक्राइब व 🔔 का बटन दबा कर तुरंत पाए ताजा खबरों की अपडेट

रादौर, 6 अक्तूबर (कुलदीप सैनी) : नपा कार्यालय के सामने वीरवार की दोपहर जलापूर्ति विभाग की ओर से खोदे गए करीब 10 फीट गहरे गड्ढे में बाइक चालक बाइक सहित गिर गया। मौके पर मौजूद जलापूर्ति विभाग के कर्मचारियों ने बड़ी मशक्कत के बाद युवक को गड्ढे से बाहर निकाला। घायल युवक को तुरंत उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया।

        बता दे कि नपा कार्यालय के सामने पेयजल की पाइप लाइन में लीकेज हो रही है। लीकेज को ठीक करने के लिए यहां पर विभाग की ओर से कई दिन से कार्य किया जा रहा है। हादसा न हो इसलिए सड़क को भी दोनों साइड से बंद किया गया था। राहगीर नपा कार्यालय के अंदर से होकर गुजर रहे थे। विभाग के एसडीओ रवि नायक ने बताया कि गुरुवार की दोपहर रास्ता बंद होने के बाद भी एक युवक जबरदस्ती बाइक लेकर गड्ढे के पास से गुजरने लगा। यहां कार्य कर रहे विभाग के कर्मचारियों ने उसे रोका भी। लेकिन युवक ने कर्मचारियों की बात नहीं मानी। गड्ढे के पास से गुजरते हुए युवक बाइक से संतुलन खो बैठा और गड्ढे में गिर गया। विभाग के कर्मचारियों ने ही उसे गड्ढे से बाहर निकाला। लीकेज ठीक कर गड्ढे को बंद कर दिया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here