रादौर – शातिर चोर PNB बैंक के एटीएम से लाखों रुपए चोरी कर हुए फरार  

365
ख़बर सुने
🔔 वीडियो खबरें देखने के लिए 👉 यहां क्लिक करें 👈और हमारे चैनल को सब्सक्राइब व 🔔 का बटन दबा कर तुरंत पाए ताजा खबरों की अपडेट

रादौर, 13 अप्रैल (कुलदीप सैनी) : शातिर चोरों ने रादौर के छोटाबांस स्थित जेएमआईटी कॉलेज में स्थित पीएनबी बैंक की शाखा के एटीएम से लाखों रुपए की नकदी पर हाथ साफ़ किया। चोर एटीएम को गैस कटर की मदद से काटकर चंद मिनटों में ही उसमे रखी लाखों रुपए की नकदी पर उड़ाकर मौके से फरार हो गए। कटर से एटीएम काटने के दौरान उसमे आग भी लग गई, आग लगी देख जब कालेज के सुरक्षा कर्मचारी मौके पर पंहुचे, तो उन्होंने इसकी सुचना तुरंत बैंक प्रबंधन को दी। सूचना के बाद पुलिस भी मौके पर पहुंची और मामले में कार्यवाही शुरू कर दी है।

 हरियाणा में एटीएम चोरों के निशाने पर है, आए दिन एटीएम से कैश चोरी की घटनाएं सामने आ रही है। ताजा मामला रादौर के छोटाबांस के जेएमआईटी कॉलेज में स्थित पीएनबी बैंक के एटीएम से लाखों रुपए का कैश चोरी का सामने आया है। चोरी की घटना अल सुबह तीन बजे की बताई जा रही है। कार सवार तीन अज्ञात चोर बैंक के मुख्य गेट का ताला तोड़कर अंदर घुसे। जिसके बाद उन्होंने बैंक परिसर में लगी कुछ लाइटों को भी तोड़ डाला। शातिर चोरों ने एटीएम के शटर का ताला भी तोडा और गैस कटर की मदद से एटीएम में रखी 9 लाख रुपए से अधिक की राशि पर चंद मिनटों में ही हाथ साफ कर मौके से फरार हो गए। गैस कटर के कारण एटीएम कक्ष में लगी आग देखकर कालेज में सुरक्षा कर्मचारी जब मौके पर पहुंचे, तो उनके होश उड़ गए। उन्होंने तुरंत इसकी सूचना बैंक प्रबंधन व पुलिस को दी। जिसके बाद बैंक कर्मचारी मौके पर पंहुचे। फिलहाल पुलिस व सीन आफ क्राइम की टीम ने मौके से साक्ष्य जुटाकर मामले में कार्यवाही शुरू कर चोरों की तलाश शुरू कर दी है।

     उलेखनीय हैं कि जेएमआईटी कॉलेज के पास लगे एटीएम व बैंक में कोई गार्ड नहीं है । जिस कारण चोर गिरोह के सदस्य एटीएम उखाड़ ले गए। इससे पहले भी चोर गिरोह के सदस्य कुछ वर्षों पहले रादौर में बस स्टैंड के पास से इसी प्रकार पंजाब नेशनल बैंक का एटीएम उखाड ले गए थे। जिसमें लाखो रुपये थे। बाद में एटीएम का खोल पुलिस बरामद किया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here