रादौर – शिकायत पर कार्यवाही न किये जाने से दुखी होकर पुलिस थाने के आगे बैठा परिवार, आश्वासन के बाद किया धरना समाप्त

328
ख़बर सुने
🔔 वीडियो खबरें देखने के लिए 👉 यहां क्लिक करें 👈और हमारे चैनल को सब्सक्राइब व 🔔 का बटन दबा कर तुरंत पाए ताजा खबरों की अपडेट

रादौर, 15 जनवरी (कुलदीप सैनी) : रादौर पुलिस को शिकायत दी गई शिकायत पर कार्यवाही न किये जाने से दुखी परिजन रविवार को थाने के समक्ष धरने पर बैठ गए और जमकर नारेबाजी की। जिसके बाद थाना प्रभारी मौके पर पहुंचे और मामले में डीएसपी के समक्ष सोमवार को दोनों पक्षों से बातचीत कर मामले में उचित कार्यवाही का आश्वासन दिया। जिसके बाद परिवार ने धरना समाप्त किया और ये साफ़ कर दिया की आज सांकेतिक रूप से धरना प्रदर्शन किया है अगर मामले में कोई उचित कार्यवाही नहीं की गई, तो फिर न्याय के लिए अनिश्चितकालीन धरना प्रदर्शन किया जाएगा।

       रादौर के शिव कालोनी निवासी शिवम शुक्ला ने बताया कि उन्होंने अपनी बहन की शादी अम्बाला के कस्बा नारायणगढ़ में 18 फरवरी 2022 को पूरी रीति रिवाज से की गई थी, जिसमे उन्होंने अपनी हैसियत अनुसार दान दहेज भी दिया था, लेकिन शादी के बाद बहन के ससुराल पक्ष के लोग उसे दहेज के लिए तंग करने लग गए। यहां तक की उसका पति नशा कर उसकी बहन के साथ मारपीट करता था। जिसके बाद वह अपनी बहन को अपने साथ रादौर लेकर आ गया। लेकिन ससुराल पक्ष के लोगों ने उस पर तांत्रिक होने के आरोप लगा कई बार उसके साथ मारपीट भी की और उसे जान से मारने की धमकी देकर पुरे परिवार को डराया धमकाया जा रहा है। जिसके बाद उसने रादौर थाने में ससुराल पक्ष के लोगों के खिलाफ इस संबंध में शिकायत देकर कार्यवाही की मांग की, लेकिन शिकायत दिए दो सप्ताह से भी ज्यादा समय बीत जाने के बाद भी पुलिस ने इस मामले में कोई कार्यवाही नहीं की, जिसके बाद आज न्याय के लिए उन्हें मजबूरन थाने के आगे धरना प्रदर्शन करना पड़ा है।

    वही स्थानीय निवासी सुशील सिंगला ने बताया कि उनकी पुलिस प्रशासन से यही मांग है कि मामले में आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्यवाही अमल में लाई जाए। उन्होंने बताया कि आज मौके पर थाना प्रभारी राजकुमार ने आश्वासन दिया की सोमवार को डीएसपी रजत गुलिया के समक्ष दोनों पक्षों से बातचीत कर मामले में उचित कार्यवाही की जाएगी। उन्होंने कहा कि आज सांकेतिक रूप से धरना प्रदर्शन किया है अगर मामले में कोई उचित कार्यवाही नहीं की गई, तो फिर न्याय के लिए अनिश्चितकालीन धरना प्रदर्शन किया जाएगा।

     वही जब इस बारे में थाना रादौर प्रभारी राजकुमार से बातचीत की गई, तो उन्होंने कैमरे के सामने कुछ भी बोलने से मना कर दिया। ऑफ़ कैमरा सिर्फ ये ही कहा की कल इस मामले में डीएसपी के समक्ष दोनों पक्षों को बुलाया गया है, उसके बाद जो भी कार्यवाही बनेगी की जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here