रादौर – श्री राम मंदिर शिलान्यास की दूसरी वर्षगांठ पर लगाया शिविर   

90
ख़बर सुने
🔔 वीडियो खबरें देखने के लिए 👉 यहां क्लिक करें 👈और हमारे चैनल को सब्सक्राइब व 🔔 का बटन दबा कर तुरंत पाए ताजा खबरों की अपडेट

रादौर, 5 अगस्त (कुलदीप सैनी) : श्रीराम मंदिर शिलान्यास की दूसरी वर्षगांठ पर श्रीराम चौक समिति रादौर द्वारा शुक्रवार को कोविड बूस्टर डोज के निशुल्क शिविर का आयोजन किया गया। जिसमें करीब 150 लोगों को कोविड़ की डोज लगाई गई। कार्यक्रम में एसएमओ डा. विजय परमार विशेष रूप से मौजूद रहे। जबकि कार्यक्रम की अध्यक्षता डा. बिमल गर्ग व साहिल आर्य ने की।

  डा. विजय परमार ने कहा कि सरकार की ओर से कोविड़ वैक्सीन निशुल्क लगाई जा रही है। यह हमारे देश के लिए गर्व की बात है कि हमें देश में ही बनी कोविड़ वैक्सीन मिली और जिससे महामारी को रोकने में मदद मिली। उन्होंने कहा कि अभी भी हमें कोविड़ को हल्के में नहीं लेना चाहिए। अभी भी कोविड़ का खतरा पूरी तरह से टला नहीं है। कहीं कहीं कोविड़ के  मरीज मिल रहे है। इसलिए हम सभी को सावधानी बरतनी चाहिए और कोविड़ डोज अवश्य लगवानी चाहिए। जिन लोगों की बूस्टर डोज पेंडिंग है वह अवश्य लगवाए। इस अवसर पर डा. पल्लवी मार्या, डा. मोहित वशिष्ठ, साहिल आर्य, सोम प्रकाश चोपड़ा, विनोद गर्ग, डा. प्रीत गर्ग, सुरेंद्र कांबोज, अंशुल गर्ग, अशोक चोपड़ा, सुमित चोपड़ा, आयुष गर्ग, पवन ग्रोवर, बंटी, अनिल आहूजा, अंकुश गर्ग इत्यादि मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here