रादौर – सड़क दुर्घटना में घायल युवक की इलाज के दौरान मौत, कार चालक के खिलाफ मामला दर्ज

230
प्रतीकात्मक चित्र
ख़बर सुने
🔔 वीडियो खबरें देखने के लिए 👉 यहां क्लिक करें 👈और हमारे चैनल को सब्सक्राइब व 🔔 का बटन दबा कर तुरंत पाए ताजा खबरों की अपडेट

रादौर, 9 सितंबर (कुलदीप सैनी) : गांव नागल के समीप सड़क दुर्घटना में घायल हुए एक युवक की इलाज के दौरान मौत हो गई। पुलिस शिकायत पर आरोपी इनोवा कार चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू दी है।
शिकायत में बलविंद्र सिंह निवासी टोपराकलां ने बताया कि उसका भाई मनप्रीत अपनी मोटरसाईकिल पर सवार होकर रादौर किसी कार्य से जा रहा था। इसी दौरान वह भी अपनी मोटरसाईकिल पर उसके पीछे पीछे जा रहा था। जैसे ही वह गांव नागल पुल के समीप पहुंचा तो सामने से तेज गति से आ रहे एक इनोवा कार के चालक ने उसके भाई की बाइक को जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर लगने से उसका भाई सड़क किनारे गिर गया। टक्कर मारने के बाद इनोवा कार कुछ देर के लिए वहां रूकी जिस पर उसने उसका नंबर नोट कर लिया और उसके बाद कार चालक फरार हो गया। उसने आसपास के लोगों की मदद से अपने भाई को अस्पताल पहुंचाया, जहां से उसे यमुनानगर रैफर कर दिया गया। हालत में सुधार न होने पर उसे पीजीआई चंडीगढ़ रैफर किया गया। लेकिन ईलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here