रादौर – सांस्कृतिक कार्यक्रम पेश कर बच्चों ने दिया हर घर तिरंगा लगाने का संदेश

20
ख़बर सुने
🔔 वीडियो खबरें देखने के लिए 👉 यहां क्लिक करें 👈और हमारे चैनल को सब्सक्राइब व 🔔 का बटन दबा कर तुरंत पाए ताजा खबरों की अपडेट

रादौर, 8 अगस्त (कुलदीप सैनी) : आजादी के अमृत महोत्सव के तहत हर घर तिरंगा कार्यक्रम आयोजन किया जा रहा है। जिले के हर घर में तिरंगा लगे इसके लिए उपायुक्त पार्थ गुप्ता के निर्देशानुसार सूचना एंव जनसंपर्क भाषा विभाग,कला सांस्कृतिक विभाग तथा जिला प्रशासन के सहयोग से रादौर खण्ड के गांव टोपरा कलां में स्थित ऐतिहासिक अशोक स्तम्भ के सामुदायिक केन्द्र मेंं सांस्कृतिक कार्यक्रम आयोजित किया गया। इस कार्यक्रम के माध्यम से बच्चों को हर घर तिरंगा लगाने के लिए प्रेरित किया गया।

          कार्यक्रम के मुख्यातिथि रादौर के तहसीलदार सुरेश कुमार ने कहा कि 13 से 15 अगस्त तक हर घर तिरंगा लगाया जाना है इसके लिए जिला स्तर पर व्यापक प्रचार किया जा रहा है। हर वर्ग को इस अभियान के तहत जोड़ा जा रहा है। तिरंगा हमारी आन-बान-शान है। हम सभी के अंदर राष्ट्र प्रेम की भावना जागे इसके लिए सभी को स्वेच्छा से अपने घर पर तिरंगा लगाना चाहिए और इसकी सुरक्षा भी करनी चाहिए ताकि झण्डे की लगने के बाद कही बेअदबी न हो सकें।

  इस अवसर पर कला एवं सांस्कृतिक विभाग हरियाणा की कल्चर आफिसर सुमन ढांगी, नायब तहसीलदार अनिल कुमार, एआईपीआरओ मनोज पाण्डेय, राजकीय सीनियर सेकेण्डरी स्कूल टोपरा कला की प्रिंसीपल प्रेम लता, मनीष कुमार सहित स्कूल के अध्यापकगण उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here