रादौर – सात दिवसीय जाहरवीर गोगा माड़ी मेले का हुआ शुभारम्भ 

124
ख़बर सुने
🔔 वीडियो खबरें देखने के लिए 👉 यहां क्लिक करें 👈और हमारे चैनल को सब्सक्राइब व 🔔 का बटन दबा कर तुरंत पाए ताजा खबरों की अपडेट

रादौर, 9 सितंबर (कुलदीप सैनी) : ऐतिहासिक जाहरवीर गोगा माड़ी मेले का शुक्रवार को श्रीगणेश हो गया। पहले दिन नपा चेयरपर्सन सुदेश रानी मेहता ने पार्षदों व कर्मचारियों के साथ जाहरवीर गोगा माड़ी पर छड़ी निशान चढ़ाया। जिसके माध्यम से क्षेत्र के लोगों की सुख समृद्धि की कामना की गई। इस दौरान हलवा प्रसाद वितरण भी किया गया। पहले दिन मेले में पहुंचने वाले श्रद्धालुओं की संख्या कम रही, जो श्रद्धालु पहुंचे उन्होंने गोगा माड़ी पर माथा टेक मन्नते मांगी। वहीं मेला परिसर में अभी पूरी दुकानें व झूले न लग पाने से पहला दिन फीका ही रहा।

     नपा चेयरपर्सन सुदेश रानी मेहता व सचिव जतिंद्र शर्मा ने बताया कि नपा की ओर से हर वर्ष मेले के दौरान गोगा माड़ी पर छड़ी निशान चढ़ाएं जाने की परपंरा चली आ रही है। जिसके माध्यम से क्षेत्र के लोगो की सुख शांति व समृद्धि की कामना की जाती है। उन्होंने कहा कि नपा प्रशासन की ओर से मेले में श्रद्धालुओं व दुकानदारों के लिए प्रर्याप्त सुविधाएं देने का प्रबंध किया जाएगा। दुकानदारो के लिए लाईट, पीने के पानी की व्यवस्था व शौचालय का पूरा प्रबंध पालिका द्वारा किया गया है। किसी भी अप्रिय घटना से निपटने के लिए पुलिस प्रशासन की मौजूदगी भी मेले में रहेगी। मौके पररोशनलाल सैनी,शालू मेहता, रविन्द्र सैनी, अमनदीप छोटाबांस, राजन पासी, देवेन्द्र लक्की, भगवतदयाल कटारियां, कुलदीप नंबरदार, महेन्द्रपाल टीना, विनीश राणा के अलावा नपा की ओर से नीरज कांबोज, निर्मल सिंह, अनिरूद्ध सैनी, संजीव सैनी, रोहित सैनी, आदित्य कांबोज, जितेन्द्र बिट्टू, विपिन वाल्मिकी, बिंदर सैनी इत्यादि मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here