रादौर – स्कूल के वार्षिकोत्सव में बच्चों ने रंगारंग कार्यक्रम पेश कर बांधा समा 

43
ख़बर सुने
🔔 वीडियो खबरें देखने के लिए 👉 यहां क्लिक करें 👈और हमारे चैनल को सब्सक्राइब व 🔔 का बटन दबा कर तुरंत पाए ताजा खबरों की अपडेट

रादौर, 15 दिसंबर (कुलदीप सैनी) : न्यू सरस्वती सीनियर सैंकेडऱी स्कूल जगूड़ी में वार्षिकोत्सव व पुरस्कार वितरण समारोह का आयोजन किया गया। जिसका शुभारंभ चेयरमैन नरेंद्र सैनी व प्रधानाचार्य ममता सैनी ने मां सरस्वती की प्रतिमा के समक्ष दीप प्रज्वलित कर किया। जिसके बाद छात्रों द्वारा रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रम पेश किए गए। छात्रों ने हिंदी, पंजाबी, हरियाणवी, राजस्थानी व लोकगीतों पर नृत्य प्रस्तुत किया। छात्रों द्वारा दी गई प्रस्तुति ने सभी का मन मोहा और छात्रों ने खूब तालियां बटोरी। कार्यक्रम के समापन पर परीक्षाओं व अन्य प्रतियोगिताओं में उत्कृष्ट प्रदर्शन करने वाले छात्रों को पुरस्कार देकर सम्मानित किया गया और उनका हौंसला बढ़ाया।


चेयरमैन नरेंद्र सैनी ने कहा कि स्कूल का मंच व्यक्ति के जीवन में अपनी प्रतिभा को उजागर करने का पहला मौका होता है। यहां मिलने वाला मौका उन्हें जीवन में हर क्षेत्र में आगे बढ़ने के लिए प्रोत्साहित करता है। इस आयु में अगर छात्र अपनी प्रतिभा को निखारने के लिए प्रयास करे तो वह अपनी उस प्रतिभा के दम पर आगे बढ़ सकता है। इसलिए छात्रों को समय समय पर आयोजित होने वाली इस प्रकार की प्रतियोगिताओं में बढ़ चढ़कर हिस्सा लेना चाहिए। प्रधानाचार्य ममता सैनी ने कहा कि स्कूल में समय समय पर इस प्रकार के आयोजनों के साथ साथ अनेक प्रतियोगिताएं भी आयोजित करवाई जाती है। ताकि छात्रों को आगे बढ़ने का मौका मिले और उनकी प्रतिभा में निखार आ सके। इस अवसर पर स्कूल के स्टाफ सदस्य अनीता, मंजू, कमल, सोनिका व मंजूषा इत्यादि भी मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here