सहारनपुर – प्रोग्रेसिव स्कूल सोसाइटी ने बैठक कर अभिभावकों से की सहयोग की अपील

19
ख़बर सुने
🔔 वीडियो खबरें देखने के लिए 👉 यहां क्लिक करें 👈और हमारे चैनल को सब्सक्राइब व 🔔 का बटन दबा कर तुरंत पाए ताजा खबरों की अपडेट

सहारनपुर,14 मार्च (नवदेश टाइम्स) : प्रोग्रेसिव स्कूल्स सोसायटी की बैठक में कोरोना काल के दौरान कुछ छात्र-छात्राओं की शिक्षा के गिरते स्तर पर चिंता जताई गई तथा अभिभावकों को से बच्चों की शिक्षा के स्तर में सुधार लाने के लिए स्कूल प्रबंधन का सहयोग करने की अपील की गई।

स्थानीय जी.पी. रोड स्थित एक होटल में आयोजित बैठक को संबोधित करते हुए सोसायटी की अध्यक्ष व रेनबो स्कूल की डायरेक्टर नरगिस मलिक ने कहा कि पिछले 2 सालों में कोरोना संक्रमण के दौरान स्कूलों में ऑनलाइन पढ़ाई के चलते छात्र छात्राओं की पढ़ाई प्रभावित हुई है तथा कुछ छात्र-छात्राओं के शैक्षणिक स्तर में भी गिरावट आई है। उन्होंने कहा कि बच्चों के शैक्षणिक स्तर में सुधार लाने के लिए सभी विद्यालय हर संभव प्रयास कर रहे है। इसमें अभिभावकों के सहयोग की भी आवश्यकता है ताकि छात्र-छात्राओं के भविष्य को उज्जवल बनाया जा सके।
सोसाइटी के महासचिव सहारनपुर पब्लिक स्कूल के प्रधानाचार्य सुधीर जोशी ,संयोजक व नेशनल पब्लिक स्कूल के प्रबंधक सुरेंद्र चौहान, उपाध्यक्ष एवं ब्राइट होम पब्लिक स्कूल ननौता के प्रधानाचार्य अहमद खान ने कहा कि कोरोना काल में अनेक अभिभावक अपने बच्चों की शिक्षा पर अपेक्षित ध्यान नहीं दे पाए। परंतु अब अगले माह बोर्ड की परीक्षाएं भी शुरू हो रही है। इसलिए अभिभावक अपने बच्चों की परीक्षा की तैयारी के लिए मेहनत कर अपने बच्चों को प्रेरित करें ताकि बच्चे अपनी प्रतिभा का बेहतर प्रदर्शन कर सकें। प्रोग्रेसिव स्कूल सोसाइटी से जुड़े सभी स्कूल संचालकों ने छात्र छात्राओं के उज्जवल भविष्य की कामना करते हुए अभिभावकों से सहयोग की अपील की। इस अवसर पर नेशनल पब्लिक स्कूल के उपप्रबंधक मनु चौहान व यूनिक किड्स स्कूल की प्रधानाचार्य हरसिमरतकौर चौहान का सोसाइटी की अध्यक्ष नरगिस मलिक, महासचिव सुधीर जोशी एवं उपाध्यक्ष अहमद खान ने बुके देकर स्वागत किया।
बैठक में आशा मॉडर्न स्कूल के प्रधानाचार्य दिव्य जैन, दून वैली पब्लिक स्कूल देवबंद के प्रबंधक राजकिशोर, रेनबो स्कूल के प्रधानाचार्य धर्मेंद्र रावत, सेंट मैरी एकेडमी की प्रधानाचार्य सिस्टर अगस्टिन, सोफिया गर्ल्स हाई सेकेंडरी स्कूल की प्रधानाचार्य सिस्टर जैनेट, पाईन वुड स्कूल के प्रधानाचार्य डॉ संजीव जैन, आशा मॉडर्न इंटरनेशनल स्कूल की प्रधानाचार्य सीमा सिंह, सरस्वती विहार सीनियर स्कूल के प्रधानाचार्य राजीव शुक्ला, सरस्वती विहार गर्ल्स स्कूल की प्रधानाचार्य कंचन सेठी, दिल्ली पब्लिक स्कूल की प्रधानाचार्य आदेश सिसोदिया, के.एल.जी पब्लिक स्कूल संस्थापक वाई.के.गुप्ता, प्रबंधक नवीन गुप्ता एवं प्रधानाचार्य बबीता मलिक, एल्पाइन पब्लिक स्कूल के प्रधानाचार्य शकील अहमद, इन्फेंट जीसस स्कूल की प्रधानाचार्य लौरेना सिमलई, स्मॉल वंडर स्कूल की प्रधानाचार्य सविता मखीजा, ब्राउनवुड पब्लिक स्कूल के प्रधानाचार्य मुदस्सिर हसन, तेग बहादुर पब्लिक स्कूल के प्रधानाचार्य सरदार इंद्रपाल सिंह, एम.टी.एस पब्लिक स्कूल सरसावा के प्रबंधक आर.के.शर्मा व प्रधानाचार्य एम.के. शर्मा, आशा मॉडर्न पब्लिक स्कूल की प्रधानाचार्य रिम्मी मल्होत्रा, आशा मॉडर्न जूनियर हाई स्कूल की प्रधानाचार्य वंदना तोमर, केएलजी पब्लिक स्कूल अंबाला रोड के प्रधानाचार्य मनोज अवस्थी, स्प्रिंग बेल्स पब्लिक स्कूल की प्रधानाचार्य अलका कुमार, ज्ञानकलश इंटरनेशनल स्कूल के प्रधानाचार्य अमित सेठी, पीचग्रो स्कूल की उपप्रधानाचार्य सरगम गांधी एवं कोऑर्डिनेटर अंजली शर्मा, कुशवाहा आर्मी पब्लिक स्कूल के प्रधानाचार्य वेदपाल सिंह, ग्रीनफील्ड पब्लिक स्कूल के प्रधानाचार्य कुमुद पुंडीर एवं दिनेश पुंडीर, मिनी लैंड स्कूल के प्रबंधक अपूर्व सिंगल , विस्डम वैली पब्लिक स्कूल के प्रबंधक अशोक कुमार, ग्लोकल पब्लिक स्कूल बेहट के प्रधानाचार्य दीपक माटा, गॉड फील्ड पब्लिक स्कूल के प्रधानाचार्य इंदु आर्य, न्यू एरा इंग्लिश एकेडमी के प्रबंधक गौरव जैन, जी.आर.डी. एकेडमी के प्रधानाचार्य अंशुल सिंगल आदि उपस्थित रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here