OnePlus 11 5G और OnePlus Buds Pro 2 भारत में फरवरी में हो सकता है लॉन्च, जाने क्या रहेंगे फीचर

56
ख़बर सुने
🔔 वीडियो खबरें देखने के लिए 👉 यहां क्लिक करें 👈और हमारे चैनल को सब्सक्राइब व 🔔 का बटन दबा कर तुरंत पाए ताजा खबरों की अपडेट
  • OnePlus 11 5G आधिकारिक तौर पर 7 फरवरी,

  • 2023 को भारत आ रहा है। OnePlus ने यह भी पुष्टि की है कि वह OnePlus Buds Pro 2 वायरलेस ईयरबड्स का एक नया सेट भी लॉन्च करेगी।

संक्षेप में 

OnePlus 11 5G के भारत में 7 फरवरी को लॉन्च होने की पुष्टि हो गई है।फ्लैगशिप फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप होगा। वनप्लस ने वनप्लस बड्स प्रो 2 वायरलेस ईयरबड्स के लॉन्च की भी पुष्टि की है।

OnePlus 11 5G आधिकारिक तौर पर 7 फरवरी को लॉन्च होगा। कंपनी ने पुष्टि की है कि वह अपने आगामी फ्लैगशिप फोन के लॉन्च के लिए नई दिल्ली में “क्लाउड 11” इवेंट की मेजबानी करेगी। वनप्लस ने यह भी पुष्टि की है कि वह जनवरी के पहले सप्ताह में वनप्लस बड्स प्रो 2 वायरलेस ईयरबड्स का एक नया सेट पेश करेगा।

वनप्लस के संस्थापक, ओप्पो और वनप्लस के सीनियर वाइस प्रेसिडेंट और चीफ ऑफ प्रोडक्ट पीट लाउ ने कहा, “हम इन रोमांचक नए उत्पादों का खुलासा करने के लिए रोमांचित हैं, जो बाजार में एक तेज और सहज अनुभव लाते हैं।” “वनप्लस 11 5जी, वनप्लस बड्स प्रो 2, और अन्य उत्पाद हमारी सामुदायिक सह-निर्माण भावना से संचालित हैं और हमारे उपयोगकर्ताओं को एक परिष्कृत अनुभव प्रदान करने के लिए सबसे उन्नत तकनीक से लैस होंगे।”

कंपनी ने आगामी फ्लैगशिप फोन की एक टीज़र इमेज भी साझा की है, जिससे पता चलता है कि वनप्लस 11 ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप के साथ आएगा। जबकि नवीनतम टीज़र इसके अलावा बहुत कुछ प्रकट नहीं करता है, हाल ही में वीबो पर साझा की गई टीज़र छवि ने पुष्टि की है कि बेहतर रंग ग्रेडिंग और समग्र गुणवत्ता के लिए कैमरा सेटअप को हासेलब्लैड द्वारा ट्यून किया जाएगा।

बैक कैमरा सेटअप एक सर्कुलर मॉड्यूल में होगा, जो पुराने वर्जन की तुलना में थोड़ा अधिक प्रमुख है। स्मार्टफोन के दाहिनी ओर एक अलर्ट स्लाइडर भी है। टीज़र के अनुसार, वनप्लस 11 की घोषणा क्लासिक ब्लैक कलर फिनिश में की जाएगी। इसे अन्य रंग विकल्पों में भी उपलब्ध कराया जाएगा। ऐसा लगता है कि इसमें ग्लॉसी मैट फिनिश वाला बैक पैनल है।

वनप्लस दावा कर रहा है कि आगामी वनप्लस बड्स प्रो 2 उपयोगकर्ताओं को “क्रिस्टल स्पष्टता के साथ पूर्ण-शरीर वाला, स्टीरियो-गुणवत्ता ऑडियो अनुभव” प्रदान करेगा। कंपनी ने वायरलेस ईयरबड्स के फीचर्स का खुलासा किया है। लेकिन, हम जानते हैं कि कीमत उच्च श्रेणी में होने की संभावना है। याद करने के लिए, वनप्लस बड्स प्रो को भारत में लगभग 10,000 रुपये में लॉन्च किया गया था। इसलिए, नए संस्करण की कीमत या तो थोड़ी अधिक या समान रेंज में हो सकती है।

अब तक के लीक में दावा किया गया है कि आगामी OnePlus 11 5G फोन 100W फास्ट चार्जिंग के साथ आएगा, जो कि OnePlus द्वारा अपने पिछले मॉडल पर पेश किए गए 80W सपोर्ट का अपग्रेड होगा। इसमें हुड के नीचे एक सामान्य 5,000 एमएएच बैटरी इकाई हो सकती है। हम 6.7-इंच AMOLED QHD+ 120Hz पैनल और 50-मेगापिक्सल ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप देख सकते हैं।

अभी तक कोई कीमत लीक नहीं हुई है, लेकिन हम जानते हैं कि कीमत काफी अधिक होने की संभावना है। वनप्लस 10 प्रो को भारत में 66,999 रुपये की शुरुआती कीमत के साथ लॉन्च किया गया था। ऐसी अफवाहें हैं कि कंपनी इसके लिए प्रो मॉडल को छोड़ने की योजना बना रही है और हमें केवल मानक मॉडल देखने को मिल सकते हैं। यह कुछ ऐसा है जो टीज़र भी सुझाता है क्योंकि यह सिर्फ “वनप्लस 11” के लॉन्च के बारे में बताता है। प्रो मॉडल का कोई उल्लेख नहीं है। नए वनप्लस 5जी फोन की कीमत 10 प्रो मॉडल से थोड़ी कम होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here